Hotel Magan Raiwala - Raiwala Dehradun

Hotel Magan Raiwala -Dehradun 




Hotel Magan Raiwala हेलो दोस्तों कैसे हो आप सब जैसे की आप जानते है की मगन होटल रायवाला का आकषण का केंद्र है | 
मगन होटल रायवाला का बहुत प्रसिद्ध होटल है |

होटल मगन  के बारे में -



होटल मगन में एक बहु भोजन रेस्तरां है जो भारतीय, तंदूरी, चीनी और कॉन्टिनेंटल फूड्स का सबसे अच्छा प्रदान करता है। यह रेस्तरां आपको पारंपरिक जायके और भारतीय व्यंजनों में विशेषज्ञता वाले भारतीय आतिथ्य की कला के साथ आकर्षित करेगा। भोजन प्रेमियों के लिए कई प्रकार के माउथ-वाटरिंग वेज और नॉन-वेज व्यंजन हमारे रेस्तरां में उपलब्ध हैं। हमारा रेस्तरां नाश्ते, दोपहर और रात के भोजन में कई प्रकार के स्वादिष्ट भोजन प्रदान करता है। हमारा स्टाफ अच्छी तरह से संचालित और अनुभवी है और हमारे मूल्यवान ग्राहकों को अपनी समर्पित सेवा प्रदान करता है।

होटल मगन रेलवे स्टेशन के ठीक सामने हरिद्वार- ऋषिकेश रोड (NH-58) पर रायवाला (देहरादून जिले की ऋषिकेश तहसील) में स्थित है। यह केंद्र में स्थित होटल है, जो हरिद्वार से केवल 5 किमी, ऋषिकेश से लगभग 10 किमी और देहरादून शहर से लगभग 35 किमी दूर है। प्रसिद्ध चारधाम और श्री हेमकुंड साहिब यात्रा के रास्ते में स्थित, गढ़वाल हिमालय के सबसे बड़े मार्ग और सबसे अक्सर सफेद पानी नदी राफ्टिंग गंतव्य शिवपुरी (ऋषिकेश) हमें यात्रियों, तीर्थयात्री, ट्रेकर और साहसिक प्रेमियों के लिए आदर्श होटल बनाते हैं। होटल मगन एक बजट श्रेणी में शानदार सेवाएं प्रदान करते हैं। हम शानदार आराम और भारतीय, चीनी और कॉन्टिनेंटल फूड की विस्तृत विविधता के साथ विश्व स्तरीय आवास प्रदान करते हैं। हमारे पास एक स्टाइलिश लाउंज बार है, जिसमें बढ़िया माल्ट्स, कुछ बेहतरीन देशी शराब, कॉकटेल और मॉकटेल की सेवा है।

होटल मगन ध्यान से लचीलेपन के साथ अद्वितीय और शानदार भोजन और मनोरंजक सुविधाओं के साथ बनाया गया है। होटल व्यापक रूप से सम्मेलन और भोज आवश्यकताओं की एक विस्तृत श्रृंखला को पूरा करने के लिए सुसज्जित है। सुरक्षा, ईमानदारी और विश्वसनीयता पर्यटकों के लिए आरामदायक और यादगार अवकाश के लिए होटल मैगन को सबसे अच्छा विकल्प बनाते हैं। हम दुनिया भर से आए मेहमानों की हर जरूरत को पूरा करते हैं। होटल मगन का पूरा सहायक और सहकारी कर्मचारी बेहतर सेवाओं के स्तर को बनाए रखने का प्रयास करता है।

होटल मैगन का स्थान -

⊳ पवित्र शहरों के बीच स्थित है हरिद्वार और ऋषिकेश।

⊳ रेलवे स्टेशन रायवाला के ठीक सामने।
रेलवे स्टेशन हरिद्वार से 10 किमी।


⊳ हर-की-पौड़ी हरिद्वार से 8 किमी।

National राजा जी नेशनल पार्क से 5 किमी।

⊳ 10 कि.मी. ऋषिकेश से।


⊳ 20 किमी। जॉलीग्रांट एयरपोर्ट (देहरादून) से।


⊳ 35 किमी। देहरादून से।


⊳ 35 किमी। शिवपुरी से (राफ्टिंग के लिए एक प्रसिद्ध गंतव्य)।

Post a Comment

0 Comments